बागपत. जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां एक शख्स तंदूरी रोटी पर थूंकता हुआ दिखाई दे रहा है. उसके बाद रोटियों को भट्टी में सेंकने के डालता है. इस पूरी करतूत का वीडियो एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- आशिकी खतरनाक है बावा! गर्लफ्रेंड ने कहा कुछ ऐसा कि मरने निकल पड़ा आशिक, एक पोस्ट ने ऐसे बचा ली जान

बता दें कि पूरा मामला मेरठ-बागपत हाइवे पर स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का है. जहां एक शख्स खाना खाने पहुंचा था. लेकिन उसने गाड़ी में बैठे हुए देखा कि तंदूरी रोटी बनाने वाला शख्स रोटियों में थूंक रहा है. उसके बाद उसने पूरी करतूत का वीडियो बना लिया.

इसे भी पढ़ें- ‘ये तानाशाही कदम है’…होटल, ढाबा और रेस्टोरेंट पर नेम प्लेट लगाने को लेकर सरकार पर हमला, विपक्षी दलों ने आरोप लगाते हुए कही ये बात…

वहीं वीडियो वायरल होने का बाद पुलिस ने वीडियो की सत्यता जांच करने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि अगर मामला सही पाया गया तो दोषी युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. हालांकि इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित ए-वन होटल के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में तंदूर में रोटी सेंकते समय युवक तंदूर के अंदर थूक रहा था. जिसका वीडियो एक ग्राहक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जो होटल में खाना खा रहा था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक