कर्ण मिश्रा, ग्वालीयर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 6 अक्टूबर को भारत बांग्लादेश के बीच T20 क्रिकेट मैच मुकाबला होना है। जिसे लेकर हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों द्वारा विरोध दर्ज कराया जा रहा है। वहीं हिंदू संगठनों के इस विरोध के समर्थन में कांग्रेस के बाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी भी उतर आए हैं।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी का कहना है कि, मैच हो या न हो यह मेरे निर्णय पर संभव नहीं है। उसका निर्णय बीसीसीआई और भारत की सरकार ही करेगी, लेकिन हिंदू महासभा सहित हिंदू संगठन जो आवाज उठा रहे हैं वह जायज है, क्योंकि बांग्लादेश में जो हिंदुओं के साथ अत्याचार हो रहा है, जिस तरह से हिंदुओं को एक धर्म विशेष के लोग द्वारा डराया जा रहा है, वहां एक धर्म विशेष के लोग आताताई बन गए हैं। यह सब गलत है और उसका विरोध होना ही चाहिए। चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने मामले में कड़ी कार्रवाई होने की भी मांग उठाई है।

ED की बड़ी कार्रवाई: सेंट्रल बैंक के असिस्टेंट मैनेजर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस, 1.58 करोड़ की धोखाधड़ी

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमा मंडल करने वाली हिंदू महासभा ग्वालियर में होने वाले भारत बांग्लादेश T20 क्रिकेट मैच के अनाउंसमेंट के साथ ही लगातार अपना विरोध दर्ज करा रही है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज का कहना है कि, बांग्लादेश में हिंदुओं का सरेआम कत्लेआम किया जा रहा है। बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म के साथ ही हिंदुओं के घर मंदिरों में लूट और तोड़फोड़ की जा रही है। यही वजह है कि हिंदू महासभा भारत सरकार से मांग कर रही है कि वह बांग्लादेश के साथ सभी तरह के संबंध खत्म कर करोड़ों हिंदुओं के सम्मान की रक्षा करें।

शिक्षक भर्ती संयुक्त पात्रता परीक्षा की तारीख घोषित: 15 अक्टूबर फॉर्म भरने की अंतिम दिन, परीक्षा की वैधता आजीवन रहेगी

गौरतलब है कि, हिंदू महासभा के द्वारा दर्ज कराए जा रहे इस विरोध को देखते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी 6 अक्टूबर को प्रदेश के सभी जिलों में विरोध दर्ज करने का पूर्व में ही ऐलान कर चुकी है। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के बड़े दिग्गज नेता प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी द्वारा हिंदू महासभा के इस विरोध को समर्थन दिए जाने के बाद राजनीतिक किस और रुख करती है यह देखना होगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m