राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव कल पुणे के दौरे पर रहेंगे। जहां मंगलवार को मुख्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य में रामभाऊ म्हाळगी प्रबोधिनी संस्था की राष्ट्रीय चर्चा होने जा रही है। राष्ट्रीय चर्चा देवी अहिल्याबाई होलकर और उनके जन-कल्याणकारी सुशासन विषय पर केंद्रित होगी। पुणे दौरे के बीच मुख्यमंत्री शिव-सृष्टि पार्क का अवलोकन भी करेंगे।

यह कार्यक्रम पुणे के जानकी देवी बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया है। सीएम डॉ मोहन यादव देवी अहिल्याबाई होलकर के जीवन और उनके सुशासन के विषय पर अपने विचार व्यक्त करेंगे।

ये भी पढ़ें: घूसखोर जॉइंट सेक्रेटरी गिरफ्तार: लोकायुक्त ने 2 लाख रुपए लेते रंगे हाथों दबोचा, इस काम के बदले मांगे थे पैसे

कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस करेंगे। कार्यक्रम में रामभाऊ म्हाळगी प्रबोधिनी के उपाध्यक्ष डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे भी शामिल होंगे। शाम को व्याख्यान-सत्र होगा। इसमें मुख्य वक्ता स्वामी विवेकानंद केंद्र कन्याकुमारी के उपाध्यक्ष और पद्मश्री से सम्मानित निवेदिता ताई भिडे रहेंगी।

ये भी पढ़ें: अपने ही नेता को भूली एमपी कांग्रेस: माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर नहीं हुआ कोई कार्यक्रम, कार्यालय में 2 घंटे तक रहे जीतू पटवारी, पोस्ट डालकर की रस्म की अदायगी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m