कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत के समर्थन पर हो रहे प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा हैं। वीडी शर्मा ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि ऐसों का समर्थन करने वालों को इस देश में जवाब मिलेगा।

सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने सदस्यता अभियान के तहत जबलपुर नगर और ग्रामीण जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अभियान के प्रथम चरण की समीक्षा और दूसरे फेस को लेकर चर्चा की। वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला हैं।

ये भी पढ़ें: कल पुणे जाएंगे CM डॉ मोहन: रामभाऊ म्हाळगी प्रबोधिनी संस्था की राष्ट्रीय चर्चा में होंगे शामिल, शिव-सृष्टि पार्क का भी करेंगे अवलोकन

राहुल और केजरीवाल पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि इस देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेसी भारत विरोधी ताकतों के साथ खड़े रहते हैं। देश की राजनीति में तुष्टिकरण का जो घुन लगा था, पीएम मोदी-अमित शाह ने उसी का ट्रीटमेंट किया है। वीडी शर्मा ने राहुल गांधी और केजरीवाल पर भी निशाना साधा हैं।

ये भी पढ़ें: अपने ही नेता को भूली एमपी कांग्रेस: माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर नहीं हुआ कोई कार्यक्रम, कार्यालय में 2 घंटे तक रहे जीतू पटवारी, पोस्ट डालकर की रस्म की अदायगी

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में जीत का किया दावा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नकारात्मक और झूठ की राजनीति कर रही है। केजरीवाल झूठ की बुनियाद पर खड़ा हुआ महल है। झूठ की बरसात के उठे बुलबुले ज्यादा देर तक नहीं टिकते है। वीडी शर्मा ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर में प्रचंड जीत का दावा भी किया है। वहीं फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिए जाने पर उन्होंने कहा कि देश के सर्वोच्च सम्मानों का सम्मान पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहा है।

तिरुपति प्रसाद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कही ये बात

तिरुपति प्रसाद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर भी वीडी शर्मा ने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले को तमाम संस्थाओं के साथ पूरा देश गंभीरता से देख रहा है। सुप्रीम कोर्ट भी मामले में अपनी भूमिका निभा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान के पहले चरण में बीजेपी ने एक करोड़ से ज्यादा सदस्य जोड़े। आने वाले दिनों में हम 2 करोड़ से ज्यादा सदस्य जोड़कर रिकॉर्ड तोड़ेंगे। मध्य प्रदेश में सदस्यता अभियान में हम इतिहास बनाएंगे। सदस्यता अभियान में मध्य प्रदेश, देश में तीसरे नंबर पर और छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश में चौथे स्थान पर है। अभियान में मध्य प्रदेश की 6 विधान सभा देश की अंडर 20 में आई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m