शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 60 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी एक विशेष समुदाय का बताया जा रहा है। वहीं गुस्साएं लोगों ने आरोपी के साथी युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह पूरा मामला ब्यावरा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक विशेष समुदाय के 60 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग से छेड़छाड़ और गंदी हरकत की। घटना के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और अधेड़ के साथ की पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीं शहर के अंदर जाम लगा दिया। परिजनों ने ब्यावरा थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें: घूसखोर जॉइंट सेक्रेटरी गिरफ्तार: लोकायुक्त ने 2 लाख रुपए लेते रंगे हाथों दबोचा, इस काम के बदले मांगे थे पैसे

पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। ब्यावरा थाना पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। इस मामले में ब्यावरा एसडीओपी नेहा गौर ने बताया कि थाने में आवेदन मिला है, जिस पर तुरंत संज्ञान लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र और मौत! पूजा पाठ में शामिल 2 लोगों की गई जान, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m