बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पथरिया में एक मेडिकल इंस्टीट्यूट को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि इंस्टीट्यूट को अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। वहीं संस्थान से बड़ी मात्रा में सरकारी दवाइयां मिली है।

यह पूरा मामला पथरिया का है। जहां बुधवार को सीबीएमओ और नायब तहसीलदार की टीम ने श्रीजी मेडिकल इंस्टीट्यूट में दबिश दी। इस दौरान बड़ी मात्रा में सरकारी दवाइयां मिली है। जिसे जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि इंस्टीट्यूट को अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। जिसके चलते इसे सील कर दिया गया है। सील और जब्ती की कार्रवाई कर वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: रिश्वत लेते रंगे हाथ धराया पटवारी, इस काम के एवज में मांगे थे 10 हजार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई 

पथरिया सीबीएमओ डॉ शशिकांत पटेल ने बताया कि कई दिनों से श्रीजी मेडिकल इंस्टीट्यूट की शिकायत मिल रही थी। जो मेडिकल से जुड़े कोर्स करा रहे थे। जब हम कार्रवाई करने आए तो भारी मात्रा में सरकारी दवाइयां मिलती है। किसी भी इंस्टीट्यूट को चलाने के लिए सरकार की तरफ से जो जरूरी डॉक्यूटमेंट होते है वे इस इंस्टीट्यूट के पास नहीं थे। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। दवाइयों को जब्त कर वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट दी जाएगी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें: निर्मला सप्रे किसकी ? विधानसभा अध्यक्ष को दिया लिखित जवाब, कहा- न मैंने कांग्रेस छोड़ी न ज्वाइन की बीजेपी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m