नितिन नामदेव, रायपुर। छत्तीसगढ़ उपचुनाव में रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सुनील सोनी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इस पर सुनील सोनी ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पार्टी के विश्वास पर खरा उतरेंगे। सुनील सोनी ने कहा, “चुनाव चुनौती होती है, जिसे घमंड और अहंकार के आधार पर नहीं लड़ा जाता। मैं जनता के बीच जाऊंगा, अपनी बात करूंगा और अपनी पार्टी की बात करूंगा। कार्यकर्ता परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे और हम सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।”

बीजेपी प्रत्याशी सुनील सोनी ने पूर्व विधायक बृजमोहन अग्रवाल की सराहना करते हुए कहा, “वह आठ बार के विधायक हैं। यदि हम सब साथ में रहेंगे और मिलकर चुनाव लड़ेंगे, तो जनता जानती है कि मुझे कितने वोट से जीताना है।” सुनील सोनी ने जनता को आश्वस्त किया कि “बृजमोहन जी ने जो विकास के आयाम गढ़े हैं, उन्हें आगे बढ़ाना है। जो भी समस्या है, उसका निराकरण करेंगे। जनता की सेवा करेंगे। भाजपा निश्चित तौर पर इस सीट से जीतेगी।”

जातिगत समीकरण को लेकर उन्होंने कहा, “भाजपा चुनाव लड़ रही है, कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहे हैं। सभी का भरोसा, विश्वास और साथ है। मैं बृजमोहन जी का स्थान नहीं ले रहा, मैं अच्छा काम करूंगा। मिलकर काम करेंगे।”

दक्षिण की जनता भारी मतों से जीत दिलाएगी – रायपुर सांसद अग्रवाल

रायपुर सांसद और रायपुर दक्षिण के पूर्व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने उपचुनाव में रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट से प्रत्याशी चुने जाने पर सुनील सोनी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के अच्छे और पुराने कार्यकर्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है। मैं उम्मीद करता हूं कि जिस प्रकार से दक्षिण की जनता ने मेरे प्रति अपना प्यार और आशीर्वाद प्रकट किया, उसी प्रकार नवमी बार सुनील सोनी जी को भारी मतों से जीत दिलाएगी और कमल का बटन दबाएगी।”

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H