अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में गोवंश लेकर जा रहे 5 युवकों को हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बीच रास्ते पकड़ा। जिसके बाद गोवंश तस्करी के संदेह में दो युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी गई। अर्धनग्न करके हाथ बांधकर पीटने का वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

धान मिल से निकल रहे धुएं से ग्रामीण परेशाम, सांस लेने में हो रही घुटन, SDM से की ये मांग

क्या है मामला


बैतूल के आमला थानाक्षेत्र में गोवंश तस्करों की पिटाई करने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, आठ दस युवक मिलकर अर्धनग्न अवस्था मे बैठे युवक को बुरी तरह पीट रहे हैं। दरअसल काजली गांव के पास कथित गोवंश तस्करों को हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा। इनमें से एक युवक को पकड़कर अर्धनग्न किया गया और उसके हाथ बांधकर जमकर पिटाई की गई।

बताया जा रहा है कि, पांच युवक एक पिकअप वाहन में गोवंश लेकर जा रहे थे। इसी दौरान हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पिकअप को रोका। तीन युवक पिकअप छोड़कर भाग निकले और दो को हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। इसके बाद सड़क पर ही अदालत लगा दी गई। पकड़े गए एक युवक को अर्धनग्न करके उसके हाथ बांधकर पहले तो जमकर पीटा गया इसके बाद पिटाई करते हुए उसके वीडियो बनाकर भी वायरल कर किया।

डॉक्टर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग: सिविल जज की परीक्षा देने पहुंचा भाई गोली लगने से घायल, अस्पताल में भर्ती

मारपीट के बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आमला थाने में गोवंश तस्करों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं कथित तस्करों ने भी हिन्दू संगठन के खिलाफ शिकायत की। आमला थाना पुलिस ने जहां पांच लोगों के खिलाफ गोवंश तस्करी का मामला दर्ज किया है। वहीं आठ से दस अज्ञात युवकों के खिलाफ भी मारपीट किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। इस तरह के मामले में बड़ा सवाल ये भी उठ रहा है कि अपराधियों को सजा देने का अधिकार पुलिस और न्यायालय के पास है या फिर कथित संगठनों को सड़कों पर न्याय करने की छूट मिली हुई है ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m