लखनऊ. राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जहां कुछ लोगों ने एक दुकानदार पर हमला बोल दिया. बदमाशों ने दुकान में घुसकर कर्मचारी की जमकर पिटाई की.राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जहां कुछ लोगों ने एक दुकानदार पर हमला बोल दिया. बदमाशों ने दुकान में घुसकर कर्मचारी की जमकर पिटाई की. शख्स ने केवल हाथापाई नहीं की, बल्कि लोहे के रॉड से भी उस पर वार किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला गुड़म्बा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां जगरानी हॉस्पिटल के पास मोहम्मद मोहिब खान की चाय दुकान पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक दबंग फैज और कुछ अज्ञात लोगों ने मोहिब के साथ मारपीट की है. बताया जा रहा है कि प्रार्थी के मौजूद ना होने पर बदमाश ने वहां पर मौजूद कर्मचारियों के साथ ही मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी. जिनके साथ मारपीट हुई है उनका नाम अफजल और फैजल बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही बेटी, तभी आ धमका बाप, गुस्से में गंडासे से लड़की के किए कई टुकड़े, घर के बाहर रखी सिरकटी लाश

जानकारी के मुताबिक से वसूली न मिलने पर बदमाश ने उनके साथ मारपीट की. घटना करने वाले दबंगों पर कई थानों में अलग-अलग मुकदमे दर्ज हैं. ये पूरा ड्रामा काफी देर चलता रहा. दुकान में मारपीट होती रही और लोग देखते रहे. पूरी घटना CCTV में कैद हो चुकी है. लेकिन इसके बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

देखिए वीडियो-