कमल वर्मा, ग्वालियर। मेडिकल स्टूडेंट और विलायती रिसोर्ट के स्टाफ से मारपीट और झगड़ा का मामला सामने आया है। घटना देर रात की है। जूनियर डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने विलायती रेस्टोरेंट के दो लोगों के खिलाफ नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जीआरएमसी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट पूल पार्टी के लिए सिरोल थाना क्षेत्र के विलायती रिजॉर्ट पहुंचे थे। सभी स्टूडेंट स्विमिंग पूल की साइड डांस के साथ मस्ती कर रहे थे। उन्होंने रिसोर्ट के पूल एरिया को रात 8 से लेकर साढ़े 11 बजे तक बुक किया था। टाइम पूरा होने पर रिसोर्ट मालिक ने स्टूडेंट से पार्टी खत्म कर रिजॉर्ट में खाने के लिए बोला और स्विमिंग पूल के एरिया से बाहर आने के लिए कहा। इस बात को लेकर रिसोर्ट के स्टाफ मैनेजर से विवाद हो गया और जूनियर डॉक्टर के साथ-साथ होटल स्टाफ के साथ मारपीट की गई।

मेडिकल स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा

जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉ नारायण हरि का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट पूल पार्टी के लिए विलायती रिसोर्ट गए थे। पैसे देने के बाद भी पार्टी करने से रोका और रिसॉर्ट से भागने की कोशिश की। इस बात पर झगड़ा हो गया। रिसोर्ट के स्टाफ मैनेजर आदि ने मिलकर मेडिकल स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा। इस घटना में कई स्टूडेंट को चोटें आई हैं उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से भी की है।

अश्लील हरकतें कर रहे थे

रिसोर्ट के मालिक अजय का कहना है कि मेडिकल स्टूडेंट अर्धनग्न अवस्था में महिलाओं के सामने गाली गलौज और अश्लील हरकतें कर रहे थे। जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने रिसोर्ट के स्टाफ के साथ मारपीट और झगड़ा किया। उन्होंने होटल का पेमेंट भी नहीं किया। स्टूडेंट्स ने रिसोर्ट में तोड़फोड़ भी कर दी। धमकी दी कि 200 साथी मेडिकल कॉलेज से बुलाकर उसे सबक सिखाएंगे। रिसोर्ट के मालिक ने जांच के लिए एएसपी निरंजन शर्मा को सीसीटीवी फुटेज के साथ ज्ञापन सौंपा है। रिसोर्ट के मालिक का कहना है कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है जबकि झगड़ा मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स ने शुरू किया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m