Buffalo will reveal secret of murder: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna Crime) में अपराधियों ने सोमवार रात गोली मारकर किसान की हत्या कर दी। अब इस हत्याकांड से पर्दा उठाने के लिए पटना पुलिस (Patna Police) को एक भैंस (Buffalo) का सहारा है। दरअसल भैंस की भी मौत गोली लगने से हो गई थी। पटना पुलिस भैंस का पोस्टमॉर्टम कराएगी। उसके बाद पशु हत्या का केस दर्ज किया जाएगा। पूरा मामला पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र के नदवां सोनमई गांव का है।

यूपी में 7 लाख महिलाओं के साथ रेप… सीएम ममता बनर्जी के दावे ने देश की राजनीति में मचाई सनसनी- Mamata Banerjee On Rape

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात दो भाई मुन्ना कुमार और नवल कुमार दोनों भैंस चराने के बाद अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने दोनों पर हमला कर दिया था। गोली लगने से नवल की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अपराधियों ने मुन्ना पर भी हत्या की नीयत से फायरिंग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। गोली भैंस को लग गई थी।

लगातार खुल रहा है ‘नरक का द्वार’, 30 साल में तीन गुना बढ़ा, वैज्ञानी बोले- यह धरती के लिए खतरा!- The Batagay Crater

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं अब पुलिस पशु चिकित्सा केंद्र में भैंस का पोस्टमॉर्टम कराएगी।

RSS-BJP वालों के कान पकड़कर जातिगत जनगणना कराएंगे, लालू यादव ने कहा- इनकी क्या औकात, अब… – Lalu Yadav On Caste Census

धनरूआ थाना के प्रभारी ललित विजय ने बताया कि अपराधियों के द्वारा गोलीबारी में भैंस की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं मसौढ़ी SDPO- 2 कन्हैया सिंह ने बताया कि एक किसान और एक भैंस की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। अपराधियों की मोटरसाइकिल गांव से ही बरामद कर ली गई है।

1700 कमरे वाला सोने का महल, गोल्ड प्लेटेड प्‍लेन समेत 7,000 कारें, ब्रुनेई के सुल्तान की लग्जरी लाइफ देखकर आप भी कहेंगे-रईसी हो तो ऐसी… PM Modi Brunei Visit

किसान नवल प्रसाद की डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है, वही भैंस का भी वेटरनरी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। कन्हैया सिंह ने आगे कहा कि गांव में ही किसी व्यक्ति के द्वारा आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।

Aparajita Woman and Child Bill: रेपिस्ट को 10 दिन में फांसी, पश्चिम बंगाल विधानसभा में एंटी रेप बिल पेश- West Bengal Anti Rape Bill

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H