आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र में स्थित चिराहुला हनुमान मंदिर के पार्किंग स्थल पर दो पंडितों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद दोनों में से किसी भी पंडित ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, चिराहुला हनुमान मंदिर के पार्किंग स्थल पर दो पंडित टहल रहे थे। इस दौरान कुछ श्रद्धालु वहां पहुंचे और उन्होंने कथा सुनने की इच्छा जताई। इस पर एक पंडित ने श्रद्धालुओं को कथा सुनाने की बात कही। लेकिन तभी दूसरा पंडित वहां आ गया और श्रद्धालुओं से बातचीत कर कुछ कम दाम में कथा सुनाने का प्रस्ताव दे दिया। यह देखकर पहले पंडित ने दूसरे पंडित पर हमला कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार मारपीट हुई। पार्किंग स्थल पर ही लात-घूंसे चलते रहे, और यह पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया।

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पंडितों को आपस में विवाद करते और मारपीट करते देखा जा सकता है। हालांकि, इस घटना के बाद भी दोनों पंडितों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m