प्रीत शर्मा, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। स्कॉर्पियो और पिकअप वाहन में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो भाई भी शामिल है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना शामगढ़ थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात मंदसौर के 8 लेन एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। स्कॉर्पियो और पिकअप वाहन की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में स्कॉर्पियो सवार तीन दोस्त समेत पिकअप में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों में दो भाई भी शामिल है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें: तेंदुए से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी: घायल अवस्था में किसी ने पकड़ी पूंछ तो कोई ले रहा था सेल्फी, तमाशबीन बना वन अमला, लेपर्ड की मौत के बाद लिया बड़ा एक्शन

वहीं गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। भीषण दुर्घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सभी मृतकों को देर रात शामगढ़ चिकित्सालय ले जाया गया। जहां आज गुरुवार को सभी के शवों को पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल शामगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m