भोपाल। माय एफएम भोपाल प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 डीबी सिटी मॉल में गणेश चतुर्थी के अवसर पर 8 सितंबर तक आयोजित किया जा रहा है। माय एफएम के इस मेगा इवेंट का इंतजार कर रहे शहरवासी दूसरे दिन शनिवार को बड़ी संख्या में यहां पहुंचे और अपने बजट के अनुसार मनपसंद प्रॉपर्टी की तलाश करने में जुट गए। यहां प्रॉपर्टी पर मिलने वाली बेस्ट डील्स और ऑफर्स को देखते हुए कई लोगों ने ऑन स्पॉट बुकिंग भी कराई। इस प्रॉपर्टी एक्सपो में लल्लूराम डॉट कॉम डिजिटल पार्टनर और न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ मीडिया पार्टनर अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

प्रॉपर्टी एक्सपो का कल होगा समापन

तीन दिवसीय माय एफएम प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 का रविवार को अंतिम दिन है। रविवार तक चलने वाले इस एक्सपो में लोगों ने प्लॉट्स, फ्लैट्स, बंगलो, विला, अपार्टमेंट्स, कमर्शियल शॉप्स और ऑफिस स्पेस के लिए भी इंक्वायरी की। खास बात यह है कि इस मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो में बजट होम्स के साथ ही शहर के एलिट क्लास की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्राइम लोकेशन पर लक्ज़री प्रॉपर्टी के विकल्प भी उपलब्ध है। प्रॉपर्टी एक्सपो में आम लोगों के लिए भी कई अच्छे विकल्प मौजूद हैं। यहां उपलब्ध बजट होम्स की रेंज और सही जानकारी से हर वर्ग के व्यक्ति को अपना घर लेने में सुविधा हो रही है । एक्सपो के मुख्य प्रायोजक सेज ग्रुप और सेज रियलिटी है।

लल्लूराम डॉट कॉम है डिजिटल पार्टनर

माय एफएम भोपाल प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 में न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश/ छत्तीसगढ़ मीडिया पार्टनर एवं लल्लूराम डॉट कॉम डिजिटल पार्टनर अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

सहभागी बिल्डर
सेज ग्रुप
सेज रियलिटी
समारा ग्रुप
अमलतास इंडिया लिमिटेड
सीआई बिल्डर्स
कृष्ण होम्स बिल्डर्स एंड डेवलपर्स
भविष्य बिल्डर्स एंड डेवलपर्स
स्वदेश ग्रुप
भूटानी इंफ्रा
एटिल बिल्डर्स

लाइफस्टाइल पार्टनर
अरमोनिया होम्स

बैंकिंग पार्टनर
भारतीय स्टेट बैंक
पंजाब एंड सिंद बैंक

टीएमटी पार्टनर
नाकोड़ा टीएमटी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m