शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के नगरीय निकायों में हुए उपचुनाव में बीजेपी ने बाजी मारी है। प्रदेश के 13 जिले के 19 वार्डों में से बीजेपी ने 13 पर कब्जा जमाया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नगरीय निकाय उप चुनाव में मिली विजय के लिए मतदाताओं का आभार जताया हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश और मध्यप्रदेश तेज गति से विकास की ओर अग्रसर हैं।

सीएम डॉ. मोहन यादव ने जीते हुए सभी प्रत्याशियों को बधाई और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया हैं। उन्होंने कहा कि इस विकास गति को तेजी देने की जो ऊर्जा राज्य सरकार को मिल रही है, वह हमारी जनता जनार्दन और उसका विश्वास है। जनता का आशीर्वाद, प्यार और स्नेह लगातार मिल रहा है, जो दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। उसी आशीर्वाद और विश्वास का ही परिणाम है कि आज फिर नगरीय निकायों के उप चुनावों हमें भारी बहुमत से विजय प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़ें: MP Ward Councilor By-Election: नेपानगर में कांग्रेस, सीहोर में निर्दलीय प्रत्याशी ने लहराया जीत परचम, 11 सितंबर को हुआ था मतदान

उन्होंने कहा कि सरकार आपके हितों पर कभी आंच नहीं आने देगी, आपके विश्वास पर हर कदम खरा उतरने का हम प्रयास करेंगे। राज्य सरकार के लिए सत्ता साध्य नहीं, साधन है, हमारे लिए जनसेवा ही सर्वोपरि है।

आपको बता दें कि एमपी के नगरीय निकायों में 13 जिलों में 19 पार्षद पद के लिए उपचुनाव हुआ। जिसमें 13 पार्षद भारतीय जनता पार्टी, 4 पार्षद इंडियन नेशनल कांग्रेस और 2 पार्षद निर्दलीय विजयी घोषित किये गये है।

नगरीय निकाय गुना, मैहर, मकरोनिया बुजुर्ग, बैतूल, बांदरी, शाहगढ़, सांची, रीवा, इंदौर, शाहपुर, बालाघाट, अजयगढ़ और विजयराघवगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी विजयी घोषित किये गये है। इसी तरह नगरीय निकाय सिरमौर, नेपानगर, जावरा और आठनेर में इंडियन नेशनल कांग्रेस तो वहीं नगरीय निकाय ताल और सीहोर में निर्दलीय अभ्यर्थी विजयी घोषित किये गये हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m