कानपुर. सोशल माडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक सब्जी वाला सड़क किनारे भरे गंदे पानी से सब्जी धोता मिला. जिसका वीडियो आसपास के गुजर रहे लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया. अब वी़डियो वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- अरे भई! ऐसा कौन करता है? जूस में सूसू मिलाकर लोगों को पिलाता था दुकानदार, केन में भर रखा था पेशाब, जानिए कैसे खुली पोल…

बता दें कि लोगों ने जिस शख्स को सड़क किनारे सब्जी धोते पकड़ा है, वह चौबेपुर निवासी नौशाद है. उससे जब लोगों ने पूछा कि और कोई जगह नहीं मिली सब्जी धोने के लिए. जिसके जवाब में कहता है कि पानी बढ़िया है भैया. फिर लोगों ने कहा, यही पर लोग खड़े होकर सूसू करते हैं औऱ तुम यही सब्जी धो रहे हो. तुम पर लोग भरोषा करके सब्जी खरीद रहें हैं और तुम ऐसा काम कर रहे हो.

जूस में सूसू मिलाने का भी आया है मामला

वहीं इस मामले से पहले एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक जूस विक्रेता लोगों को जूस में सूसू (पेशाब) मिलाकर पिला रहा था. पुलिस ने आरोपी और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. घटना सामने आने के बाद लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है.

देखें वीडियो-