बागपत. शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां वर्ग विशेष के युवकों ने बातचीत नहीं करने पर 8वीं कक्षा की छात्रा को गर्दन काटने की धमकी दी है. धमकी के डर से लड़की 3 दिन तक स्कूल नहीं गई. उसके बाद 2 युवकों ने उसके घर में घुसकर हाथापाई भी की. जिसके बाद मामले का जानकारी छात्रा ने घर वालों को दी.

इसे भी पढ़ें- इंसान है या जानवर! युवक को खंभे में बांधकर जमकर पीटा, जानिए तालिबानी सजा देने की खौफनाक वजह…

बता दें कि एक साल पहले वर्ग विशेष के तीन युवकों ने कार में डालकर छात्रा का अपहरण कर लिया था. उसके अगले दिन लड़की को बरामद किया गया था. उसके बाद कॉलोनी के पूर्व सभासद ने ऐसा दोबारा नहीं होगा इसकी जिम्मेदारी लेकर मामले का निपटारा करवा दिया था. लेकिन उसके बाद भी युवक नहीं माने.

इसे भी पढ़ें- किस काम का है कानून? स्कूल से लौट रही 5वीं की छात्रा की किडनैपिंग, फिर होटल में जाकर किया गैंगरेप, खाक छान रहे कानून के रखवाले!

युवक आए दिन लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देते थे. इतना ही नहीं युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा का पीछा भी करने लगा. उसके बाद फोन करके बातचीत करने का दबाव भी बनाया. साथ ही धमकी दी कि अगर बात नहीं करेगी तो गर्दन काटकर जान से मार देगा.

इसे भी पढ़ें- ये थूंक वाला केला है या फूंक वाला! फल विक्रेता की अजीबो-गरीब हरकत कैमरे में कैद, VIDEO वायरल…

इसके बाद सोमवार की रात वर्ग विशेष के दो युवक छात्रा की घर में घुस गए औऱ उसके साथ हाथापाई करने लगे. जब उसने शोर मचाया तो परिवार के लोग आए, जिन्हें देख दोनों भाग गए. पीड़िता के परिजनों की शिकाय़त पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक