Amit Shah Attack On Rahul Gandhi: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu & Kashmir Assembly Elections) के दो चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। अंतिम चरण में 40 सीटों पर वोटिंग 1 अक्टूबर को होगी। अंतिम चरण में मतदान से BJP और Congress के कई कद्दावर नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने गरुवार (26 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। गृह मंत्री ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं हम आर्टिकल 370 (Article 370) वापस लाएंगे। मैं इस मंच से कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा आपका क्या, आपकी तीन पीढ़ियों में इतना दम नहीं की 370 वापस ले आएं।

Mahalakshmi के कातिल की पेड़ से लटकी मिली लाशः महालक्ष्मी को मारकर किए थे 59 टुकड़े, बेंगलुरु मर्डर केस में आया नया मोड़, सुसाइड नोट से हुआ ये खुलासा

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर को स्टेटहुड जरूर मिलेगा, लेकिन वो नरेंद्र मोदी देंगे। उमर अब्दुल्ला और राहुल कहते हैं कि हम कश्मीर में लोकतंत्र लाएंगे, 70 साल तक इन्होंने क्या किया।

जम्मू-कश्मीर के चुनावी रण में CM योगी आदित्यनाथ की एंट्री… आखिरी चरण के मतदान में हिंदू बेल्ट की 40 सीटों पर दिखेगा प्रभाव- CM Yogi Adityanath

अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी की सरकार में न पत्थरबाजी हो रही है और न ही आतंकवाद है। राहुल बाबा कल बोले हम स्टेटहुड देंगे। देश की संसद में कहा है कि चुनाव के बाद हम जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा देंगे। जम्मू कश्मीर को स्टेटहुड जरूर मिलेगा, लेकिन वो नरेंद्र मोदी देंगे।

पैरासिटामॉल सहित 53 दवाएं क्वालिटी टेस्ट में फेल, कहीं आप भी इन दवाइयों का करते हैं इस्तेमाल तो देख ले सूची- 53 Medicines Failed in Quality Test

गृह मंत्री ने आगे कहा कि उमर अब्दुल्ला और राहुल बाबा कहते हैं कि हम कश्मीर में लोकतंत्र लाएंगे, 70 साल तक जम्मू कश्मीर को इन परिवारों ने बांट के रखा। पहले यहां चुनाव होता था क्या ? ये काम हमारे नेता मोदी जी ने किया है। इन लोगों ने अपने छत्ते बातों को टिकट दे कर नेता बनाया है।

BIG BREAKING: संजय राउत को 15 दिन जेल की सजा, कोर्ट ने 25 हजार का जुर्माना भी लगाया- Sanjay Raut

‘आतंक फैलाने का जवाब फांसी से ही दिया जाएगा’

अमित शाह ने आगे कहा कि मेरा हेलीकॉप्टर यहां उतरना था, लेकिन उतर नहीं पाया. मैं उधमपुर उतर कर आया। मैंने ड्राइवर से पूछा कि यहां तक आने में तो 1 घंटा लगेगा, लेकिन ड्राइवर ने कहा कि अच्छी सड़क की वजह से 25 मिनट लगेगा। ये सड़क बनवाने का काम मोदी जी ने किया है। उन्होंने आगे कहा कि अफल गुरु को फांसी देनी थी या नहीं?  जो आतंक फैलाएगा उसका जवाब फांसी से ही दिया जाएगा।

Vinesh Phogat: मुश्किल में फंसी विनेश फोगाट, NADA ने नोटिस जारी कर 14 दिन के भीतर मांगा जवाब

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H