कोलकाता। बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया बर्डे को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पोर्न स्टार पर आरोप है कि वह जाली दस्तावेजों के आधार पर अपने परिवार के साथ भारत में रह रही है. पुलिस मामले में उसकी मां, बहन, भाई और पिता की भी तलाश कर रही है.

एडल्ट इंडस्ट्री में आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से मशहूर रिया बर्डे को राज्य के उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420, 465, 468, 479, 34 और 14ए के तहत मामला दर्ज किया गया.

इस मामले की शिकायत रिया के एक दोस्त प्रशांत मिश्रा ने की, जिसने पुलिस को बताया कि रिया अवैध रूप से भारत में रह रही है. उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की और उसके दस्तावेजों की जांच की.

जानकारी के अनुसार, रिया बर्डे की मां मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली हैं, लेकिन उन्होंने अरविंद बर्डे (रिया के पिता) से शादी की थी, जो महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले थे. इसके बाद, उन्होंने अपनी राष्ट्रीयता को भारतीय साबित करने के लिए जाली दस्तावेज पेश किए.

उनके परिवार के सदस्यों की पहचान अंजलि बर्डे उर्फ ​​रूबी शेख (मां), अरविंद बर्डे (पिता), रवींद्र उर्फ ​​रियाज शेख (भाई) और रितु उर्फ ​​मोनी शेख (बहन) के रूप में हुई. उनके माता-पिता वर्तमान में कतर में बताए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि उन्होंने पहले भी वेश्यावृत्ति से जुड़े एक मामले में रिया बर्डे को गिरफ्तार किया था.