भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक बड़ा तालाब के पास राजा भोज की प्रतिमा के सामने पेशाब करते दिखाई दे रहा है। इस घटना का किसी ने वीडियो अपने मोबाइल पर कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, देर रात एक युवक अपनी कार से आया और गाड़ी साइड लगाकर बड़ा तालाब के किनारे पहुंचा। फिर राजा भोज की प्रतिमा के सामने ही पेंट की जिप खोलकर पेशाब करने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर रहा था। जब उसने युवक को चेहरा दिखाने के लिए कहा तो युवक मुंह छुपाकर भाग निकला।

ये भी पढ़ें: राजधानी में रानी कमलापति का अपमान! मूर्ति के सामने युवक ने किया अश्लील डांस, Video Viral

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। शहरी क्षेत्रों के लोगों में शर्म दिखाई नहीं दे रही है। हाल ही में भोपाल के छोटे तालाब के ऊपर बने सस्पेंशन ब्रिज पर रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं इंदौर के छप्पन दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक युवती का अर्ध नग्न होकर रील बनाने का वीडियो सामने आया था।

ये भी पढ़ें: बीच सड़क युवती ने परोसी अश्लीलता: नजरे झुका कर बगल से गुजरे लोग, अर्धनग्न होकर रील बनाने का Video वायरल, विजयवर्गीय बोले- अशोभनीय गतिविधियों के लिए कोई जगह नहीं

इन घटनाओं से शहरी क्षेत्रों की छवि पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों में कानून का जरा भी खौफ नहीं है। नगर निगम समेत तमाम संस्थाओं की ओर से लगातार जागरुकता अभियान चलाया जाता है। इसके बावजूद लोग बेशर्मी के साथ खुलेआम नियम, कायदा कानूनों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m