शिखिल ब्यौहार, भोपाल। राजधानी भोपाल में 5 साल की मासूम की हत्या कांड में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। कई घंटों के बाद अब पीएम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पुष्टि हुई है कि ज्यादा खून बहने की वजह से बच्ची की मौत हुई थी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि दुष्कर्म के बाद बच्ची जिंदा थी और उसकी सांसे चल रही थी। मौत की वजह अत्यधिक खून बहना, सदमा और दम घुटना बताया है।

लड़कियों का ऐसा शौक! शातिर पहले युवतियों की डाउनलोड करता था फोटो, फिर एडिट कर करता था ये काम, रेपिस्ट की करतूतों को जानकर रह जाएंगे दंग

मासूम ने दुष्कर्म का विरोध किया तो घोंट दिया गला 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि दरिंदे ने हैवानियत के दौरान बच्ची को नोचा गया था। मासूम ने इसका विरोध भी किया, लेकिन आरोपी हैवान बन चुका था। उसने इस विरोध का बदला वेदना सह रही मासूम की जान लेकर लिया। पहले बच्ची का गला घोंटा। मासूम बेहोश हुई तो हैवानियत की सारी हदें पार की गई। हालांकि तब भी बच्ची की सांसे चल रही थी।

मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में खुलासा, दरिंदे ने मां और बहन के कहने पर छिपाया था बच्ची का शव 

यह भी सामने आया है कि दुष्कर्म के बाद मासूम लहूलुहान हालत में थी। इसके बाद भी आरोपी ने दया नहीं की। जिंदगी से झूझती मासूम से मनमानी कर एक कपड़े में लपेटकर रख दिया। फिर टंकी में बंद कर दिया। पुलिस अपनी रिपोर्ट में पोस्टमार्टम के आधार पर धाराएं को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। 

बलात्कारी की बहन का ह्यूमन ट्रैफिकिंग कनेक्शन, ढाई लाख में कराती थी कुंवारों की शादी, मोबाइल से मिली लड़कियों की तस्वीरें

यह है पूरा मामला 

शाहजहांनाबाद इलाके में रहने वाली 5 साल की बच्ची से रेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। नगर निगम की फॉगिंग के दौरान आरोपी अतुल निहाले ने इसका फायदा उठाकर उसका मुंह दबा लिया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची के शव को बिस्तर के नीचे छिपा दिया। लेकिन बदबू और मक्खी की वजह से उसे प्लास्टिक के टैंक में डालकर ऊपर से जूते और चप्पल रख दिए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m