सतीष दुबे, डबरा(ग्वालियर)। जिले के डबरा के पिछोर कस्बे में चोरों ने किराना दुकान को अपना निशाना बनाया। मंदिर के पास बालाजी किराना स्टोर की दुकान में चोरों ने 24 हजार नकदी सहति सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदात और दो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

चोरों ने गल्ले में रखे 25 हजार सहित किराने का सामान समेट ले गए। पिछोर थाना क्षेत्र में हुई लगातार 13 चोरियों का अब तक खुलासा नहीं हुआ और आज फिर हुई चोरी को लेकर व्यापारियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए है। मामले को लेकर थाना प्रभारी बलविंदर ढिल्लन और भाजपा नेता राजू खटीक के बीच जमकर बहस हो गई। भाजपा नेता राजू खटीक बोले चोर नहीं पकड़ गए तो थाने में बैठकर आंदोलन करेंगे। लगातार हो रही चोरियों पर बहसबाजी के बीच अपना पालडा झाड़ती नजर आई थाना प्रभारी बलविंदर ढिल्लन। भाजपा नेता राजू खटीक से बोली थाना प्रभारी मुझसे कोई बहस नहीं करे पुलिस अपना काम कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज जांच तेज कर दी है।

वन विभाग के ऑडिट पर कमलनाथ ने उठाए सवालः X पर लिखा- सरकार की गलती का दंड वनरक्षकों को क्यों ? आदेश वापस लेकर वसूली पर रोक लगाई जाए

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m