पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद. राजिम क्षेत्र में दो बाइकाें में भिड़ंत से दो युवकों की मौत हो गई. वहीं महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं. बाइक पर 2 साल की मासूम बच्ची भी सवार थी, जिसे मामूली चोट आई है. इस हादसे में बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया. यह घटना गरियाबंद जिले के पांडुका थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि करीब 8 बजे पंडरीतराई के 3 युवक एक बाइक में सवार होकर पांडुका से अपने गांव जा रहे थे. वहीं दूसरी बाइक में ग्राम कोसमी गरियाबंद के दंपति 2 साल के बच्चे सहित सवार होकर रजनकटा से पांडुका की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान दोनों बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कोसमी निवासी युवक की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी पत्नी घायल हो गई. घटना में बच्ची को हल्की चोट लगी है. वहीं एक बाइक में सवार तीनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को पांडुका स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि घायल युवक लोकेश्वर यादव पिता मोतीराम यादव (23 वर्ष) की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि खुमान साहू पिता तेजराम साहू (21 वर्ष) और अभिषेक ध्रुव पिता पंच राम ध्रुव (20 वर्ष) का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाही कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक