अभिनेता गोविंदा (Govinda) को पैर में गोली लगने के बाद मंगलवार 1 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई थी. हालांकि, पुलिस को भी इस थ्योरी पर संदेह है. अच्छी बात तो ये है कि डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक गोली निकाल दी है और उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है. ऐसे में गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. साथ ही बताया कि उन्हें कब छुट्टी मिलेगी.

इस पूरे मामले में गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा उनके साथ हैं और उनकी हालत के बारे में जानकारी देती रहती हैं. सुनीता ने कहा, ”उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है और डॉक्टर उन्हें कल तक छुट्टी दे देंगे. उनकी बेहतर देखभाल की जा रही है. तुम लोग भी ज्यादा चिंता मत करो.”

सुनीता आहूजा ने कहा कि वह जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना और अनुष्ठान कर रही हैं. सुनीता ने कहा, ”मैंने उनके लिए प्रार्थना की और भगवान के आशीर्वाद से वह ठीक हो रहे हैं. एक हीरो है, वैसे भी वह जल्द ही ठीक हो जाएगा.” जब गोविंदा को गोली मारी गई तब उनकी पत्नी मुंबई में नहीं थीं. पति को गोली लगने की खबर सुनकर सुनीता आहूजा तुरंत मुंबई आ गईं.

फैंस के प्यार के साथ-साथ उनका सपोर्ट गोविंदा और उनके परिवार के लिए बहुत बड़ी ताकत है. सुनीता ने कहा, “हमें जो चिंता और समर्थन मिला है उसके लिए हम बहुत आभारी हैं. यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है और गोविंदा को तेजी से ठीक होने में मदद करता है.