एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अभी तक फिल्म से सभी सितारों के फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका हैं. अजय देवगन (Ajay Devgan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म के ट्रेलर बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वहीं अब सिंघम अगेन (Singham Again) के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. इस ट्रेलर को सारे एक्टर्स की प्रेजेंस में ही रिवील किया जाएगा.

बनाया है बड़ा प्लान

रिपोर्ट्स के माने तो ये बहुत ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में लॉन्च किया जाएगा. इसकी 2000 सीटे सिर्फ मीडिया नहीं बल्कि अजय, अक्षय, रणवीर, करीना, दीपिका और टाइगर के फैंस के लिए भी होंगी सभी सितारों के फैंस को भी बुलाया जाएगा. जिसकी वजह से ये इस साल का मोस्ट अवेटिड ट्रेलर बन गया है. ये साल 2024 के सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है.

एक सोर्स ने बताया- सिंघम अगेन (Singham Again) बहुत ग्रैंड फिल्म है तो मेकर्स चाहते हैं कि इतनी बड़ी फिल्म का ट्रेलर भी बड़ा होना चाहिए. ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

भूल भुलैया 3 से होगा क्लैश

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgan) की सिंघम अगेन (Singham Again) का क्लैश कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की भूल भुलैया 3 से होने वाला है. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं. देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है. क्योंकि दोनों ही फिल्में ऑडियन्स की फेवरेट रही हैं. इस क्लैश का असर दोनों की ही कमाई पर पड़ने वाला है.