अंकित तिवारी, बरेली (रायसेन)। बरेली नगर के शासकीय कन्या शाला में मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल साइकिल वितरण किया. इस दौरान स्कूल के प्राचार्य ने मंत्री से स्कूल के लिए 10 कमरों का भवन निर्माण करने की मांग रखी. जिस पर उन्होंने भवन निर्माण के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

मंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैंने जिस स्कूल में शिक्षा प्राप्त की. आज उसी स्कूल में मंत्री के रूप में उद्बोधन दे रहा हूं. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम शासन के घटक हैं तो हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम शासन की एक-एक इंच जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराए. शासकीय भूमि की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है.

बता दें कि हाल ही में बालक हायर सेकेंडरी स्कूल और कन्या शाला स्कूल के बाहर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर रखा है. जिससे छात्र-छात्राओं को आवाजाही में समस्याएं आती हैं और कुछ सामाजिक तत्व का जमावड़ा भी यहां लगा रहता है.

पहले भी मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने शासकीय कन्या शाला स्कूल के बाहर से अतिक्रमण प्राथमिकता से हटवाया था. हाल ही में बरेली तहसीलदार ने अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किया है. इस पर मंत्री के कड़े तेवर को देखते हुए देखना होगा कि आगे क्या कार्रवाई होती है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m