रायपुर. छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के जवानों को आज बड़ी सफलता मिली है. नारायणपुर और दंतेवाड़ा की सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 28 नक्सली मारे गए हैं. इस सफलता पर सीएम विष्णुदेव साय ने जवानों को बधाई दी है. उन्होंने कहा, हमारे जवानों ने 28 नक्सलियों को मार गिराए हैं. नक्सलवाद अपनी आखिरी सांस ले रहा है. नक्सलवाद निश्चित रूप से राज्य से खत्म होने जा रहा है.

सीएम साय ने कहा, यह एक बड़ा ऑपरेशन था. मैं सभी पुलिसकर्मियों को बधाई देता हूं और उनके साहस को नमन करता हूं. माओवादियों से लगातार हिंसा का रास्ता छोड़कर विकास के मुख्यधारा से जुड़ने की अपील कर रहे. अब डबल इंजन की सरकार के कारण नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे.

इसे भी पढ़ें – CG BIG BREAKING : पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, 30 नक्सलियों को मार गिराया, सीएम साय ने जवानों की बहादुरी को सराहा

सीएम ने कहा, नक्सलवाद अपनी आखिरी सांस ले रहा है. नक्सलवाद निश्चित रूप से राज्य से खत्म होने जा रहा है. नक्सलवाद को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 महीने में दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं. उनका संकल्प है कि हमें मार्च 2026 तक पूरे देश में नक्सलवाद को खत्म करना है. उनके सोच के अनुरूप हमारों जवान नक्सलियों से मुकाबला कर रहे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक