धर्मेद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी की पहले बेरहमी से हत्या की फिर उसे जमीन में गाड़ दिया। इसमें हैरानी वाली बात तो यह है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गया। जब पूरा मामला खुला तो पुलिस भी हैरान रह गई। 

जंगली जानवर के हमले से मजदूर की मौत: दहशत में आए ग्रामीण, PM मोदी से कर डाली ये मांग

दरअसल पूरा मामला देहात थाना अंतर्गत ग्राम सिमराव का है, जहां 26 वर्षीय सोनी राजावत का  उसके ही पति उदयभान सिंह ने बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसकी लाश को जमीन में गाड़ दिया। फिर इसके बाद खुद ही थाने पहुंच कर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी, ताकि किसी को उसपर शक ना हो सके।

कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी: पड़ोसी के घर के बाहर खड़ी कार में की तोड़फोड़, वारदात CCTV में कैद

मृतिका के मायके पक्ष को घटना की जानकारी हुई तो उनका पहला शक पति पर ही गया। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष उन्हें सही बात नहीं बता रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मृत महिला के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो आरोपी ने सारा सच उगल दिया। आरोपी पति की निशानदेही पर पुलिस महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं मार्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।    

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m