लक्षिका साहू, रायपुर। कांग्रेस संगठन में बदलाव की चर्चा के बीच उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हालात सबके सामने हैं. पार्टी के अंदर आपसी झगड़े हो रहे हैं, दुर्दशा हो गई है. एक-दूसरे को नीचा दिखाने का काम चल रहा है. प्रदेश की जनता इस स्थिति का मजे ले रही है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम साव ने साहू समाज के 137 लोगों पर दर्ज FIR समेत अन्य मुद्दों पर बयान दिया है.

साहू समाज के 137 लोगों पर दर्ज FIR पर बोले उपमुख्यमंत्री

साहू समाज के 137 लोगों के खिलाफ दर्ज FIR पर बोलते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्भाग्यजनक घटना पर राजनीति करना उचित नहीं है. सरकार ने इस मामले की जांच का निर्णय लिया है, जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर करवाई करेगी. सरकार इस मामले को गंभीरता से ले रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, ये स्पष्ट है.

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ को दी गई 8 नई सड़कों की सौगात पर कहा कि देश के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 900 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 8 सड़कों को मंजूरी दी है. CRF के तहत 4 जुलाई को तेरह सौ करोड़ का प्रस्ताव भारत सरकार को दिया गया था और अभी 30 सितंबर को बैठक हुई. मुख्यमंत्री से बात के बाद 8 सड़कों का प्रस्ताव भारत सरकार को भेजा था. बैठक में नितिन गडकरी ने सैद्धांतिक स्वीकृति प्रदान कर दी थी. कल उनका पुनः अनुमोदन हुआ है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि जनता को इसका सीधा लाभ मिल रहा है. साव ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के पहल पर जनता को आठ सड़कों का उपहार नवरात्रि के पावन अवसर पर मिला है.