मुरादाबाद। BJP कार्यकर्ता ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपनी जान को खतरा बताया है. उसका आरोप है कि कुंदरकी विधानसभा उपचुनाव में उसने बीजेपी को वोट दिया तो गोली मार कर हत्या कर दी जाएगी. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

बता दें कि कुंदरकी के गांव नानपुर रहने वाला अब्बास भाजपा का कार्यकर्ता है. वह बीजेपी नेता रामवीर सिंह के लिए प्रचार कर रहा है. उसका कहना है कि बीजेपी के लिए प्रचार प्रसार करने से गांव के ही सपा कार्यकर्ता मटरू और उसका बेटा मुनाजिर उससे नाराज है. अब्बास की मानें तो वह 6 सितंबर को घर के दरवाजे पर बैठा था. तभी मटरू और उसका बेटा मुनाजिर देसी तमंचा और लाइसेंसी रायफल लेकर उसके पास आए.

इसे भी पढ़ें- ‘बटलर पैलेस’ में बनेगा बुक कैफे, ओपन थियेटर में होंगे कार्यक्रम, एलडीए की बैठक में हुआ फैसला

बाप-बेटे ने धमकाते हुए कहा कि अगर तूने बीजेपी को वोट दिया तो इतनी गोलियां मारेंगे कि तेरी सूरत बिगाड़ देंगे. दोनों ने बीजेपी को वोट देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. इस दौरान आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया. इधर, भाजपा कार्यकर्ता को धमकाने के बाद दोनों फरार हो गए. इस मामले मे एसपी का कहना है कि पीड़ित के शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने जेल का किया निरीक्षण, हेल्थ एटीएम और टेलीमेडिसिन सेवाओं पर दिया जोर…