बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जासूसी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाली है. इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है. ये सीरीज प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को भारत समेत 240 देशों में रिलीज होने वाली है.

सीरीज का ट्रेलर

सीरीज सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) का ट्रेलर 90 के दशक की याद दिलाता है. इस सीरीज में रोमांच, एक्शन और स्टंट भरपूर देखने को मिलेगा. इस सीरीज में वरुण धवन (Varun Dhawan) बनी और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हनी का किरदार निभा रही हैं. दोनों की साथ में ये पहली वेब सीरीज है.

ट्रेलर में देखा जा रहा है कि सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग-थलग पड़े हनी और बनी को फिर से मिलना चाहिए और अपनी छोटी बेटी की रक्षा के लिए लड़ना चाहिए. मशहूर जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) मुख्य भूमिकाओं में मजर आएंगे. यह वैश्विक सिटाडेल का हिस्सा है, जिसमें रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस नजर आए थे. इन दिनों प्रियंका इंग्लिश संस्करण सिटाडेल 2 (Citadel 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वीडियो क्लिप में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को हार्डकोर एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाया गया है. सामंथा दो पिस्तौल के साथ एक सीन में दो विरोधियों के साथ लड़ाते नजर आईं. वहीं सामंथा, वरुण के साथ एक फाइट सीक्वेंस में भी दिखाई दी. इस सीरीज में के.के. मेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इन सभी के अलावा सीरीज में सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकीत परिहार और कश्वी मजमूदार जैसे कलाकार शामिल हैं.