शिखिल ब्यौहार/शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में धर्म पर सियासत जारी है। श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल और अनिरुद्ध आचार्य के खिलाफ दिग्विजय सिंह के पोस्ट के बाद एक और नया कांड सामने आया है। दरअसल, कांग्रेस ने बीजेपी नेत्री और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले का एक पुराना ट्वीट शेयर किया है। Congress ने पूछा कि क्या भारतीय जनता पार्टी इस बयान पर माफी मांगेगी ?

पूर्व मंत्री का पुराना ट्वीट किया शेयर

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बीजेपी नेत्री और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने रिप्लाई देते हुए विवादित पोस्ट किया था। मिथुन अहिरवार ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘क्या भाजपा इस बयान पर माफी मांगेगी? बीजेपी नेत्री व पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने लिखा है कि ‘शिव जी के लिंग का श्रृंगार अजीब नहीं लगता…? श्रृंगार तो शिव जी की मूर्ति का होना चाहिए।’

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल पर FIR दर्ज, VHP के आवेदन पर हुई कार्रवाई, ये है पूरा मामला

कांग्रेस ने चेहरा देखकर न्याय करने का लगाया आरोप

वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर चेहरा देखकर न्याय करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता आनंद जाट ने कहा कि भाजपा के लोग दो तरह की न्याय की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने प्रभु श्री राम के खिलाफ अपमानजनक किताब लिखी है। अमरवाड़ा की भाजपा प्रत्याशी रही मोनिका भट्टी के परिवार ने भगवान राम को अपमानित किया। इन बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज होना चाहिए। पहले अपने नेताओं पर FIR दर्ज करें फिर दूसरों को आईना दिखाएं।

ये भी पढ़ें: वायरल वीडियो पर कांग्रेस विधायक की सफाई, बाबू जंडेल बोले- मैं भगवान शिव का भक्त, तोड़ मरोड़ कर पेश किया Video

बीजेपी ने किया पलटवार

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने दिग्विजय सिंह और बाबू जंडेल को सनातन विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि अपनी करतूत छिपाने के लिए इधर उधर की बातें कर रहे है। इन विधर्मियों को न जनता माफ करेगी न ही भगवान माफ करेंगे। यही कांग्रेस का असली चाल चरित्र और चेहरा है, कांग्रेस शर्म करें।

बाबू जंडेल के विवादित बयान से सियासत गर्म

गौरतलब है कि अक्सर सुर्खियों में रहने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने भगवान भोलेनाथ को लेकर घोर आपत्तिजनक बयान दिया। वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी और विश्व हिंदू परिषद लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो गई और कांग्रेस विधायक के निष्कासन तक मांग कर डाली। वहीं VHP के आवेदन पर कांग्रेस MLA बाबू जंडेल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य के खिलाफ दिग्विजय ने खोला मोर्चाः सोशल मीडिया पर रील के साथ किया पोस्ट

दिग्विजय ने कथावाचक अनिरुद्धाचार्य के खिलाफ खोला मोर्चा

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रील पोस्ट कर लिखा-  धन्यवाद ⁦⁦@AVashishth33944 इस फ़र्ज़ी बाबा को आपने सही पहचाना। आप स्वामी प्रेमानन्द जी महाराज को अवश्य सुनें “सनातन धर्म” क्या होता है। वहीं जिसके नारे हम लगाते हैं।

“धर्म की जय हो
अधर्म का नाश हो
प्राणियों में सद्भावना हो
विश्व का कल्याण हो।”

दिग्विजय सिंह ने अनिरुद्धाचार्य को फर्जी बाबा बताया है। स्वामी प्रेमानंद की तारीफ करते हुए उन्हें सुनने की सलाह दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m