रुद्रप्रयाग. जिले से बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. पीड़िता बीजेपी नेत्री बताई जा रही है. आरोप है कि रात के दौरान गांव के ही शख्स ने टेंट में घुसकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया. विरोध करने पर वह भाग निकला. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि यह पूरा मामला 13 अक्टूबर का है. पीड़िता ने राकेश चंद्र शुक्ला के खिलाफ सोनप्रयाग थाने में केस दर्ज कराई है. उसका कहना है कि राकेश ने कॉल कर कहा था कि वो अपने कमरे (टेंट) का दरवाजा खुला रखे. लेकिन पीड़िता अपना फोन बंद कर सो गई. इसी बीच रात को आरोपी टेंट में घुसा और पीड़िता के साथ छीनाझपटी की.

इसे भी पढ़ें- UCC लागू होने के बाद उत्तराधिकार से जुड़ा बड़ा बदलाव आएगा नजर, बेटे की मौत के बाद माता-पिता को भी मिलेगा संपत्ति में हिस्सा

महिला ने आरोपी पर जबरदस्ती करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- मरने के लिए इतने जतन! पहले पहनी साड़ी, फिर लगाया लिपस्टिक और काजल, फिर फांसी के फंदे से झूल गया IAS अकादमी का कर्मचारी, पढ़िए खबर …