मेरठ. बीजेपी नेता के होटल हारमनी में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर काले कारनामों का भंडाफोड़ किया है. होटल में अवैध तरीके से कैसीनो चलाया जा रहा था. जहां अर्धनग्न अवस्था में 8 मॉडल सर्विस दे रही थीं. पुलिस ने छापा मार कर बीजेपी महानगर के पूर्व कोषाध्यक्ष नवीन अरोड़ा समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 1.5 करोड़ का कॉइन बी बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें- आशिकी महंगी पड़ गई न! पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ करवा चौथ मनाने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर जो हाल किया… देखें VIDEO

बता दें कि पूरा मामला गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी का है. जहां चोरी-छिपे कैसीनो चलाया जा रहा था. जहां रईसजादों की एंट्री कराई जाती थी. एंट्री के लिए 1 लाख रुपए की फीस वसूली जाती थी. ऐसे में मेरठ एसएसपी को किसी ने कैसीनो चलने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि दिल्ली और मुंबई की मॉडल्स कैसीनो में अर्द्धनग्न अवस्था में डांस कर रही थी और कुछ मॉडल कैसीनो चला रही थी.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी में बड़े बदलाव की तैयारी: 25 में बिछेगी 2027 की बिसात, BJP को मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष, PDA की काट के लिए इन पर खेला जाएगा दांव?

वहीं पुलिस को देख होटल में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद होटल में अंधेरा कर दिया गया, जिससे कई रईसजादे और युवक-युवतियां भागने में कामयाब हो गए. कई लोग टेबल का सहारा लेकर छिपे मिले. हालांकि, पुलिस सीसीटीवी के जरिए फरार लोगों की पहचान में जुट गई है.