श्योपुर। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासी बवाल जारी है। इस बीच कांग्रेस ने विजयपुर सीट से अपने प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा की जान का खतरा बताया है। पार्टी को आशंका है कि विरोधी पक्ष कुछ गलत करवा सकती है। इसी के चलते उन्होंने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

रामनिवास रावत को विजयपुर में फिर मिलेगी ‘विजय’? इसी सीट पर लगा चुके हैं डबल हैट्रिक, जानिए उनके बारे में खास बातें

दरअसल, श्योपुर जिला अध्यक्ष अतुल चौहान ने एसपी के नाम एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि विजयपुर विधानसभा क्षेत्र में विरोधी पक्ष पहले भी भय का माहौल बना चुका है। पहले के चुनावों में डकैतों और बदमाशों का भी सहयोग किया जाता रहा है। जिससे भय का वातावरण रहता है और उम्मीदवार की जान का ख़तरा रहता है। इसलिए हमारे उम्मीदवार मुकेश मल्होत्रा को सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए। कांग्रेस की मांग पर एसपी ने कहा कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है। 

23 अक्टूबर महाकाल आरती: बुधवार को बाबा महाकाल का अद्भुत श्रृंगार, यहां कीजिए LIVE दर्शन

गौरतलब है कि भाजपा ने विजयपुर सीट से जहां वन मंत्री रामनिवास रावत को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, कांग्रेस ने सामान्य सीट पर आदिवासी कार्ड खेलकर मुकेश मल्होत्रा पर भरोसा जताया है। यहां पढ़ें पूरी खबर

13 नवंबर को होंगे चुनाव
विजयपुर विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को उपचुनाव होने है। उम्मीदवारों की नामांकन की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर शुक्रवार निर्धारित है। 28 अक्टूबर तक नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी और नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर तक है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m