मोहनलालगंज. यूपी में ऐसा एक कोई दिन नहीं है, जब बेटियों के साथ दरिंदगी के मामले सामने न आएं. हर रोज कहीं न कहीं बेटियों के साथ रेप के मामले सामने आते हैं. इसके बाद भी सरकार का सिस्टम गहरी नींद में नजर आ रहा है. हालांकि,योगी सरकार बेहतर कानून व्यवस्था के लाख दावे करती है और अपनी पीठ भी खूब थपथपाती है, लेकिन उसका जमीनी हकीकत से कोई वास्ता नहीं है. अगर ऐसा होता तो बेटियों के साथ हर रोज हो रही दरिंदगी के मामले में लगाम लगती. सरकार का ढीला रवैय्या ही है कि हर रोज रेप के मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां एक तांत्रिक ने 6 साल की मासूम का रेप किया है.

इसे भी पढ़ें- तो ऐसे बेटी बचाएंगे मोदी जी… BJP नेता ने वाराणसी में महिला को दी बलात्कार की धमकी, थप्पड़ मारा तो झूठे मुकदमे में फंसाया, पीड़िता का आरोप, कब मिलेगा न्याय?

बता दें कि पूरा मामला मोहनलालगंज के एक गांव का है. जहां खेत में काम कर रही एक महिला ने गांव के ही बाहर रहने वाले तांत्रिक से 6 साल की बेटी को घर छोड़ने की बात कही. इसके बाद तांत्रिक खाने का लालच देकर अपने झोपड़ी में ले गया और वहां उसका रेप किया. वहीं जब बच्ची रोने लगी तो दरिंदा मौके से फरार हो गया. उसके बाद बच्ची रोते ही अपने मां-बाप के पास पहुंची और पूरी बात अपने परिजनों को बताई.

इसे भी पढ़ें- 11 लड़की, 10 लड़के और गंदा कामः मसाज की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नजारा देख पुलिस की फटी रह गई आंखें, आपत्तिजनक सामान बरामद

वहीं उसके बाद बच्ची के माता-पिता ने मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी. उसके बाद ग्रामीण भड़क उठे और उसे खोज निकाला. उसके बाद तांत्रिक की लाठी से जमकर पिटाई की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से बचाकर उसे थाने ले गई. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें पिटाई का वीडियो-