इमरान खान, खडंवा। इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने खंडवा में एक रोजगार सहायक को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। भाजपा के अनुसूचित जाति मंडल अध्यक्ष से रिश्वत लेने का आरोप है। जनपद पंचायत के गेट पर चाय की दुकान में लोकायुक्त की टीम ने रोजगार सहायक को  रिश्वत लेते पकड़ा है। ग्राम बमनगांव अखाई के रोजगार सहायक राजू हिरवे ट्रैप हुआ है। 

READ MORE: इंदौर पुलिस कमिश्नर को अपराधियों की खुली चुनौती: FIR के बाद भी चाकूबाजी की घटना, बीजेपी विधायक ने बदमाशों के समर्थन में DCP पर बनाया दबाव

मंडल अध्यक्ष बंसत भगोरे ने बताया कि पत्नी जनपद सदस्य है। पार्टी के बैठक में कई बार अनुसूचित जाति के लिए गांव में एक मांगलिक भवन बनाने की मांग की थी। हाल ही में सांसद निधि से पांच लाख रुपए का मांगलिक भवन स्वीकृत हुआ था। पहली किश्त 50 हजार रुपए आने पर काम शुरू करवाया गया। अब दूसरी किश्त मिलना थी। इसके लिए रोजगार सहायक राजू हिरवे ने 6 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। रविवार को राजू को कहा की दूसरी किश्त डलवा दो, तो वह रुपए मांगने लगा। इसके बाद राजू की शिकायत इंदौर लोकायुक्त में कर दी। आज जनपद पंचायत कार्यालय के बाहर 2 हजार रूपए लेकर आया था।

READ MORE: इंदौर पुलिस का दिवाली गिफ्ट: गुम हुए 25 लाख के मोबाइल फोन मालिकों को लौटाए, खुशी से खिल उठे चेहरे  

लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल ने बताया कि रोजगार सहायक राजू हिरवे को जनपद पंचायत कार्यालय के पास चाय की दुकान पर 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में केस दर्ज किया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m