कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर प्रदर्शन किया। शहर के एक गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर उनसे वीडियो कॉलिंग और फोन पर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में एबीवीपी ने एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया। एसपी ऑफिस पहुंचे ABVP के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

एबीवीपी का कहना है कि छात्राओं की शिकायत के बाद भी कॉलेज प्रबंधन इस मामले को दबाकर बैठा हुआ था। एबीपी ने सवाल उठाया कि आखिर कैसे कॉलेज के ग्रुप में इन आरोपियों के नंबर जुड़े हुए हैं। कॉलेज की प्राचार्य पर आरोप लगाया कि वो आज भी छात्राओं को अपने दबाव में बयान देने की बात कह रही थी। वहीं एबीवीपी ने इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: ‘तुम्हारे अश्लील Video मेरे पास हैं…लीक कर दूंगा’, छात्राओं को अनजान नंबर से आया कॉल, मचा हड़कंप

ABVP कार्यकर्ताओं ने जबलपुर एसपी को ज्ञापन देते हुए चेतावनी दी है कि, यदि जल्द से जल्द इन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वे सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। वहीं एसपी ने आश्वासन दिया है की पुलिस और साइबर की टीम मिलकर जांच कर रही है कि आखिर ये कौन लोग है और कहां से ये गिरोह ऑपरेट किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: महिला के साथ दरिंदगी… फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, कमलनाथ ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, BJP बोली- बदनाम करने की साजिश

आपको बता दें कि संस्कारधानी के एक गर्ल्स कॉलेज में सैकड़ों छात्राओं के मोबाइल में अश्लील वीडियो भेजकर उन्हे फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया। इसके बाद डरी सहमी छात्राओं ने उनके जाल में फंसकर पैसे भी ट्रांसफर कर दिए। इस मामले की पड़ताल के बाद पूरे कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m