UP News. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के स्वार से अपहरण और गैंगरेप का मामला सामने आया है. एक गांव में 15 साल की किशोरी का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है और अस्पताल संचालक के साथी मुदस्सर को गिरफ्तार कर लिया है. अस्पताल संचालक साजिद अली फरार है.

बताया जा रहा है कि 31 अगस्त की रात को दो युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया. परिजनों ने पुलिस को शक के आधार पर दो युवकों के नाम बताते हुए तहरीर दी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की. गुरुवार की देर शाम पुलिस ने किशोरी को बरामद किया और अपहरण में प्रयुक्त थार गाड़ी को भी जब्त किया.

इसे भी पढ़ें – रेलवे स्टेशन के सामने सजी थी जिस्म की मंडी, ग्राहकों को व्हाट्सएप से भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो, दो गिरफ्तार

एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मुदस्सर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अस्पताल संचालक साजिद अली फरार हो गया है. किशोरी ने पुलिस को बताया कि ग्रीन सिटी अस्पताल के संचालक साजिद अली और उत्तराखंड के थाना बाजपुर के गांव कनोरा निवासी मुदस्सर ने मिलकर उसका अपहरण किया.

इसे भी पढ़ें – योगी जी! ये कहां का न्याय है… दबंगों ने दी रेप की धमकी, पीड़िता पर ही पुलिस ने किया उल्टा केस, महिला वकील ने SSP ऑफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश…

अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर किया गैंगरेप

आरोपियों ने किशोरी को अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर साजिद अली और मुदस्सर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मुदस्सर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. किशोरी का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक