बिजनौर. यूपी के बिजनौर जिले के नई बस्ती-24 में एक भिखारी की गुंडई देखने को मिली. भीख न देने पर भिखारी ने सड़क पर चल रहे व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गए हैं और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि भिखारी सड़क पर लोगों से भीख मांग रहा था और जो लोग उसे भीख नहीं दे रहे थे, उन्हें गालियां दे रहा था. जब नई बस्ती-24 का निवासी एक व्यक्ति उधर से गुजरा और भिखारी को भीख नहीं दी तो भिखारी ने उसे गालियां दीं. जब व्यक्ति ने इसका विरोध किया, भिखारी ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. इस हमले में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें – घर की छत पर नोटों की बारिश! थैला लेकर पहुंचने लगे लोग, दो दिनों से लगी भारी भीड़

स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और भिखारी को पकड़ लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी भिखारी को हिरासत में ले लिया. घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें – जिस्म का दिवाना : महंत को था महिलाओं के बदन को देखने का नशा, चेंजिंग रूम में लगाया था कैमरा, खुलासा होने के बाद से फरार, 1 लाख का इनाम घोषित

पुलिस ने बताया कि भिखारी दिव्यांग है और किरतपुर मोहल्ले का निवासी है. उसके पास से सब्जी काटने वाला चाकू बरामद हुआ है, जिसका उपयोग उसने हमला करने के लिए किया था. पुलिस ने भिखारी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक