Crime News. यूपी के जौनपुर जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. मडियाहू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने दुकान के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित बच्ची की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शनिवार दोपहर उनकी बेटी दरवाजे के सामने खेल रही थी. घर के पास ही साइकिल का पंचर बनाने वाले मिस्त्री की दुकान है. आरोपी अधेड़ ने बच्ची को अकेला देख चॉकलेट देने का झांसा देकर उसे अपने दुकान के अंदर ले गया. वहां उसने पहले बच्ची के साथ छेड़खानी की और जब बच्ची ने विरोध किया, तो धमकाकर रेप किया.

इसे भी पढ़ें – इस नेता पर लगा रेप का आरोप, अश्लील फोटो Viral करने की धमकी देकर 1 साल तक करता रहा यौन शोषण

बच्ची ने डर के मारे किसी को घटना के बारे में नहीं बताया और दिनभर दर्द से कराहती रही. रात को असहनीय दर्द होने पर जब परिजनों ने उससे पूछताछ की तब उसने बताया कि उसके साथ पड़ोस के चाचा ने गलत काम किया है. यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत उसका इलाज एक निजी चिकित्सक से कराया.

इसे भी पढ़ें – भीख नहीं देने पर भड़का भिखारी, राहगीर को दी गालियां, चाकू से किया हमला

मामले की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर पीड़िता और आरोपी को कोतवाली ले आया. पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता का बयान लेकर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक