शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में कल से 15 सितंबर तक सड़कों को लेकर विशेष अभियान चलाया जाएगा। इस कैंपने में 7 से 22 अगस्त तक चले प्रदेश में पैचवर्क के कार्य की हकीकत जानी जाएगी। जिन इंजीनियर ने रिपोर्ट दी कि गड्ढे भर दिए गए है, उनकी हकीकत भी जानी जाएगी। अपर मुख्य सचिव लोक निर्माण विभाग के.सी. गुप्ता ने आदेश जारी किया है।

विभाग के आदेश पर प्रबंधक नियुक्त किए गए है। विभिन्न मण्डलों में जाकर पैचवर्क कार्य का औचक निरीक्षण किया जाएगा। सड़कों की वास्तविक स्थिति का आकलन किया जाएगा। जिन इंजीनियरों ने रिपोर्ट दी थी कि गड्ढे भर दिए गए हैं, उसकी भी जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें: जिस सड़क से परेशान थे संस्कृति मंत्री, उसका मेंटेनेंस करेगा NHAI : जबलपुर-दमोह सड़क एनएचएआई को ट्रांसफर, जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

इसके बाद शासन को 18 सितंबर तक नई रिपोर्ट तैयार कर के दी जाएगी। इससे पहले चलाए गए अभियान में विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को मरम्मत कार्य की सड़कों का आवंटन किया गया और निरीक्षण के बाद रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया। मरम्मत के बाद किसी संभाग की सड़कों का निरीक्षण कराने के लिए दूसरे संभाग के अधिकारियों को भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: भोपाल की सड़कें बनी तालाब ! कांग्रेस ने चलाई कागज की नाव, कर दी ये बड़ी मांग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m