Crime News. यूपी के गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता ने देवर और ससुर पर बलात्कार का आरोप लगाया है. आरोप है कि जब पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी तो उसने भी उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. अब महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका मायका गोरखपुर के चिलवाताल थाना क्षेत्र में है. उसकी शादी 2021 में सहजनवा क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा, लेकिन इसके बाद पति अपनी नौकरी के सिलसिले में मुंबई चले गए. उसके बाद ससुराल वाले नकद पांच लाख रुपए और गाड़ी की मांग करने लगे, जिस पर पीड़िता ने असमर्थता जताई. इसके बाद ससुराल वाले उसे ताने मारने और प्रताड़ित करने लगे.

इसे भी पढ़ें – शर्मनाक : भिक्षा मांगने के बहाने घर में घुसा साधु, कमरे में महिला के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, फिर…

मौका पाते ही देवर ने किया बलात्कार

महिला के अनुसार उसके पति के जाने के बाद जब भी उसका देवर उसे अकेला पाता, वह छेड़छाड़ करता और बलात्कार की कोशिश करता. एक दिन जब घर में कोई नहीं था, देवर ने मौका पाकर उसके साथ बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह और उसके पति को मार डालेगा. महिला डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता पाई.

इसे भी पढ़ें – ‘तुम बहुत खूबसूरत हो, बनोगी हीरोइन…’, रंगीन दुनिया का ख्वाब दिखाकर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला, युवती ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

ससुर ने भी किया रेप

इसके बाद उसके ससुर ने भी उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और एक दिन रेप किया. जब महिला ने पति को फोन कर सारी बातें बताई तो पति उसे मुंबई ले गया और वहां भी उसे ताने मारने लगा और पिटाई करने लगा. पति ने कहा कि अगर यह सब आपकी मर्जी के खिलाफ हुआ है तो आपने पुलिस में केस क्यों नहीं दर्ज कराया. फिर महिला ने पति से कहा कि वह उसे गांव ले जाए, ताकि वह केस दर्ज करा सके.

इसे भी पढ़ें – बेवफाई की खौफनाक सजा : प्रेमी के साथ मौज उड़ा रही थी पत्नी, पुलिस के सामने पति ने बीवी का किया ये हाल…

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

गांव लौटने के बाद पीड़िता का पति और ससुराल वाले उसे बुरी तरह से मारने पीटने लगे. महिला किसी तरह अपने मायके पहुंची और वहां अपने पिता के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने आई. पीड़िता का कहना है कि उसके देवर भी अपने दो दोस्तों के साथ मायके पहुंच गया और उसके मासूम बच्चे को छीनने की कोशिश की, लेकिन आस-पड़ोस के लोगों की मदद से वह सफल नहीं हो सका. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक