Crime News. उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक किशोरी को माेबाइल देने का झांसा देकर दो युवक ले गए. इसके बाद चलती कार में गैंगरेप करते रहे. इस दौरान तेज रफ्तार गाड़ी खंभे से जा टकराई. इसके बाद दोनों युवक कार छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई.

नगर कोतवाली क्षेत्र में 17 साल की दलित किशोरी को मोबाइल फोन दिलाने के बहाने बुलाकर दो युवकों ने कार में सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने किशोरी को सुनसान सड़क पर ले जाकर इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया. पीड़िता की मां ने शनिवार शाम को तेरहवीं कार्यक्रम में मायके जाने का निर्णय लिया था, जहां उनकी 17 वर्षीय बेटी मो. आरिफ और मो. रिजवान के संपर्क में आई. आरिफ फोरबिसगंज पंतनगर का निवासी और रिजवान बलरामपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के भगौतीगंज का निवासी है. इन दोनों ने किशोरी को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर उसे कार में बैठाया और अयोध्या मार्ग पर मुन्नन खां चौराहे से महाराजगंज चौकी की ओर ले गए.

इसे भी पढ़ें – सहपाठियों ने छात्र के साथ किया कुकर्म, बनाया अश्लील Video, पैसे नहीं देने पर कर दिया Viral

सुनसान सड़क पर दोनों आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे दोनों आरोपी कार छोड़कर भाग गए. किशोरी किसी तरह से घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. नगर कोतवाल मनोज पाठक ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक