मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां बीती रात घर में सो रहे बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मारपीट की और पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना से गुस्साएं नगरवासियों ने चक्काजाम कर दिया। यह पूरा मामला कस्बे के मेन बस स्टैंड का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात बड़ा गांव धसान में आरोपियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। घर में सो रहे वृद्ध दंपति के साथ पहले मारपीट की। फिर 60 वर्षीय तृतीय चंद जैन को मौत को घाट उतार दिया। वहीं पत्नी पर भी हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

ये भी पढ़ें: हत्या या आत्महत्या ? जंगल में लकड़ी बीनने गई मां-बेटी की कुएं में मिली लाश, परिवार में पसरा मातम

इस घटना से नगरवासियों में आक्रोश का माहौल है। गुस्साएं नगरवासियों ने सागर टीकमगढ़ के मुख्य मार्ग पर जमा लगा दिया। इस दौरान पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: दतिया में बड़ा हादसा टला: भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, VIDEO आया सामने, कल किले की दीवार गिरने से हुई थी 7 लोगों की मौत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m