Crime News. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक शख्स ने जुए में पूरे पैसे हारने के बाद अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. हारने के बाद अपने दोस्तों को अपनी बीवी भी सौंप दिया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

शाहबाद क्षेत्र में एक पति ने जुए की लत के चलते अपनी पत्नी को भी दांव पर लगा दिया. पत्नी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने अपने अनुभव को लेकर एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर साझा किया. इस वीडियो में उसने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए और बताया कि कैसे उसके पति ने जुए में परिवार की सारी संपत्ति खो दी और उसे भी जुए की बाजी में शामिल कर दिया.

इसे भी पढ़ें – महिला को नेता ले गया अस्पताल, डॉक्टर से लगवाया बेहोशी का इंजेक्शन, फिर किया गंदा काम, बनाया Video

पैसे खत्म होने पर पत्नी को लगाया दांव पर

महिला ने वीडियो में कहा कि उसके पति की जुए की आदत इतनी गंभीर हो गई है कि उन्होंने घर की सारी जमा-पूंजी और यहां तक कि जमीन भी बेच दी. काम-धंधा छोड़कर वह रोज अपने दोस्तों के साथ जुआ खेलता है और अब उसने उसे भी जुए में दांव पर लगा दिया. जब महिला को इस बात की जानकारी मिली तो वह हताश और निराश हो गई.

इसे भी पढ़ें – Crime News : अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

इस वीडियो के वायरल होने के बाद महिला ने स्थानीय थाने में जाकर अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. इसके साथ ही एसपी विद्यासागर मिश्र से भी शिकायत की. एसपी ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक