शब्बीर अहमद, भोपाल/सीहोर। मध्य प्रदेश केसीहोर जिले के धनाना गांव में बिजली विभाग में पदस्थ कर्मचारी अंकित यादव ने सीनियर अधिकारी की प्रताड़ना से तंग आकर बिजली के खंभे से लटककर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले मृतक ने वीडियो भी बनाया है, जिसमे उसने जूनियर इंजीनियर आरके मिश्रा पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 

मासूम बच्ची की मौत का मामला: देर रात परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंची पूर्व विधायक, हाथ-पैर बंधे कुएं में मिला था शव 

वीडियो में अंकित यादव ने क्या कहा ?

बिजली विभाग में कर्मचारी अंकित यादव ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया। उसमें उसने कहा कि मैं अंकित यादव फांसी पर लटक कर मरने जा रहा हूं। बिजली घर से सुपरवाइजर के कारण। जब हमें विभाग वालों को अपना नहीं समझा तो क्या समझेंगे वो लोग, इसलिए फांसी पर लटककर मरने जा रहा हूं। हमारे सुपरवाइजर को जो लगा उन्होंने बोल लिया, मुझे अपशब्द बोले। मैं भी इंसान हूं, एक छोटा-सा कर्मचारी हूं जो गांव में रहता हूं।

आज मैं आरके मिश्रा सर की वजह से मर रहा हूं। अगर कानून सही है और न्याय दिलाता है तो मेरे पूरे परिवार की जिम्मेदारी रामकृपाल मिश्रा सर उठाएंगे। मैं मरने जा रहा हूं उसके पूरे जिम्मेदार आरके मिश्रा सर हैं, जिन्होंने मुझे नहीं समझा।

ग्रामीणों ने देखी लाश 

इधर सुबह खेत में जब लोगों ने खंभे पर रस्सी से लटकी अंकित यादव की लाश देखी तो पुलिस को खबर की। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए आष्टा के सिविल अस्पताल भेजा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m