शब्बीर अहमद, भोपाल। अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। उन्होंने रविवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वे दो दिन बाद मुख्यमंत्री का पद छोड़ देंगे। वहीं उनके इस ऐलान के बाद सियासत भी गरमा गई है। मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने बड़ा बयान देते हुए केजवरीवाल पर निशाना साधा है। 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अभियंता दिवस की दीं शुभकामनाएं, ‘भारत रत्न’ सर मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया जी की जयंती पर किया नमन

कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कब कौन सा प्रहशनकरेंगे, यह केवल केजरीवाल और आप पार्टी ही जानती है। उन्होंने कहा कि शायद उनके ध्यान में आया होगा की जनता के बीच में उनके लेकर बहुत नकारात्मकता हो चुकी है। शराब घोटाले में भी बुरे तरीके से फंस चुके हैं, शायद सहानुभूति लेने के लिए यह प्रहशन उनके द्वारा रचा गया है। 

अन्यथा जेल जाने के बाद भी जब किसी के साथ भी ऐसी परिस्थितियां बनी है, उसने इस्तीफा दिया है। इतने दिनों तक जेल में रहने के बावजूद जिस व्यक्ति ने इस्तीफा नहीं दिया, इसकी पेशकश भी नहीं की। अभी वही व्यक्ति कहे कि मैं 2 दिन के बाद इस्तीफा दूंगा, तो इसके पीछे कोई ना कोई सुनियोजित योजना है। 

बड़ी खबर: यहां नहीं निकाला जाएगा ईद मिलादुन्नबी का जुलूस, न्याय नहीं मिलने तक कोई भी त्यौहार नहीं मनाएंगे

राकेश सिंह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कहा कि जनता से सहानुभूति लेने का यह उनका असफल प्रयास है। अब वे जनता के बीच में जाकर बोलेंगे कि मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा है। जबकि सभी फैसले उनके द्वारा ही लिए गए हैं। शराब मामले में भी उनके द्वारा फैसला लिया गया है। सिंह ने कहा अब तक का जो उनका वर्किंग पैटर्न है, उसे देखकर साफ समझ में आता है, किस तरह की परिस्थितियों में उनके द्वारा योजना पहले भी बनाई जाती है और अभी बनाई जा रही है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m