विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में शुमार हजरतगंज इलाके में स्थित एक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने महिला सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ की है. जिसका विरोध करने पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशांक ने उसका गला दबा दिया जिससे महिला बेहोश हो गई.

महिला सहकर्मी के पिता ने आरोपी मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशांक के खिलाफ पुलिस में शिकायत किया है. जिसके बाद शशांक को गिरफ्तार कर लिया गया है. कैसरबाग की रहने वाली युवती एक कंपनी में ह्यूमन रिसोर्स के पद पर कार्यरत हैं. उसी कंपनी में आरोपी शशांक गुप्ता मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर पदस्थ है.

इसे भी पढ़ें : नहीं थम रही रैगिंग : कपड़े उतरवाकर कॉलेज की छत पर जूनियर के साथ रातभर ये काम करते हैं सीनियर, फिर छलकाते हैं जाम

पीड़िता के पिता के मुताबिक पीड़िता ऑफिस में अपना काम कर रही थी. इस बीच शशांक ने उसको अपने केबिन में बुलाया और छेड़छाड़ करने लगा. जिसका विरोध करने पर उसका गला दबा दिया और पीड़िता बेहोश हो गई. होश में आने के बाद पीड़िता ने वीमेन पावर हेल्प लाइन 1090 पर शिकायत की. जिसके बाद महिला की शिकायत पर आरोपी शशांक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.