अजयारविंद नामदेव, शहडोल।  मध्य प्रदेश में शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र में एक जीजा को साली के साथ छेड़छाड़ करने वाले बदमाश से पंगा लेना इतना भारी पड़ गया कि, अपनी जान से ही हाथ धो बैठा। अमलाई पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पुछताछ की जा रही है।

क्या है मामला

दरअसल, अमलाई थाना क्षेत्र के ईटाभट्ठा निवासी राकेश दास पनिका की साली को युवराज शाहू मन ही मन पसंद करता था और अक्सर युवती को परेशान किया करता था। इसी को लेकर एक दिन राकेश व युवराज के बीच 14 सितंबर की रात गणेश पंडाल के पास विवाद हो गया। जिससे आहत युवराज ने अपने तीन अन्य साथी कृष्णा यादव, सुजल महोबिया सहित संदीप पाल के साथ मिलकर जीजा पर नुकीली चीज से गले पर वार कर हत्या कर दी। फिर पास के ही जंगल में उसका शव फेंक दिया।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

वहीं 17 सितंबर को राकेश का झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में शव मिला। जिससे नाराज परिजन व स्थानीय लोगों ने सड़क में जाम लगा कर हंगामा करते हुए एक कबाड़ की दुकान सहित एक फोर व्हीलर में आग लगा दी। जिसके बाद एक्शन मूड में आई अमलाई पुलिस ने इस हत्या का पर्दाफाश किया। हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी युवराज शाहू सहित उनके साथी कृष्णा यादव, सुजल महोबिया, संदीप पाल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने सड़क जाम कर दुकान व फोर व्हीलर गाड़ी में आग लगाने के मामले में 14 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं 8 से 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।


Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m